Ghanashyam nayak

टीवी अभिनेता घनश्याम नायक का निधन हो गया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम घनश्याम नायक को नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था। आज 3 अक्टूबर को कैंसर से अभिनेता का निधन हो गया। घनश्याम नायक 77 वर्ष के थे। अभिनेता का कैंसर का इलाज चल रहा था। इस साल अप्रैल में उन्हें इस बीमारी का पता चला था जब उन्होंने अपनी गर्दन पर कुछ निशान देखे थे। स्कैन करने पर पता चला था कि उन्हें कैंसर है जिसके बाद उनकी कीमोथेरेपी चल रही थी।

सामने आई जानकारी के मुताबिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर घनश्याम नायक की कीमोथेरेपी जारी थी। अभिनेता ने उस समय कहा था कि उनका स्वास्थ्य ठीक हो रहा हैं और वो जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे। फिलहाल एक्टर के अंतिम संस्कार के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। 

वरिष्ठ अभिनेता ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं बिल्कुल ठीक और स्वस्थ हूं। इतना बड़ा मसला नहीं है। दरअसल दर्शक मुझे कल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक एपिसोड में देख सकेंगे। यह एक बहुत ही खास एपिसोड है और मुझे उम्मीद है कि उन्हें मेरा काम फिर से पसंद आएगा।’

आपको बता दें, घनश्याम नायक को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नटवरलाल प्रभाशंकर उधईवाला यानि नट्टू काका की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्धि मिली हैं। उन्होंने 100 से अधिक गुजराती और हिंदी फिल्मों के साथ लगभग 350 हिंदी टेलीविजन शोज में काम किया।