Jio phone me caller tune kaise set kare

सच में Reliance Jio ने हमारे SmartPhone इस्तमाल करने के तरीके को ही बदल कर रख दिया है. जहाँ हम पहले बहुत सोच विचार कर अपने Phone में Caller Tune Set करते थे, वहीँ आज के समय में Jio Phone में Caller Tune Set करना Free हो जाने के वजह से मनचाहे कोई भी tune कभी भी set करने लगे हैं.लेकिन आज के समय में भी ऐसे कुछ लोग है जिन्हें की ये idea तक नहीं की Jio सभी को offer करता है free caller tunes service वो भी JioTunes के नाम से, वहीँ इसे activate किया जा सकता है बिना किसी premium या fee के ही.

Jio Tunes प्रदान करता है एक catalog जिसमें करीब 4 lakh से भी ज्यादा गाने मेह्जुद हैं, वहीँ कोई चाहे तो उसमें से अपने पसंदीदा गाने को Caller Tune के हिसाब से Set कर सकता है. वहीँ इस Service को आप SMS के मदद से भी activate कर सकते हैं. इसलिए आज के इस article “jio phone me caller tune kaise lagaye” में हम उन सभी तरीकों को जानेंगे जिसका उपयोग का आप आसानी से अपने Jio Phone में जिओ tune set कर सकते हैं. तो फिर चलिए शुरू करते हैं.

Jio Phone Me Caller Tune Kaise Lagaye

यहां हम आपको दो तरीके बताने जा रहे हैं जिसमे पहला तरीका Jio Music App का है वहीं दूसरा तरीका मैसेज का है. पहले तरीके में आपके पास जियो का Jio Music App इनस्टॉल होना चाहिए. इससे आप फ्री में बिना किसी परेशानी के हेल्लो ट्यून सेट कर सकते हैं.

दूसरे तरीके में आपको सिंपल जियो को एक मैसेज करना होगा जिसके बाद आप कोई सा भी गाना सेलेक्ट करके हेल्लो ट्यून या कॉलर ट्यून सेट कर सकते हैं तो चलिए दोनों तरीके जानते हैं.

Jio Phone में caller tune 1 महीने तक चालू रहेगा. यदि आप इसके बाद फिर से इसे चालू करना चाहते हैं तब आपको बताई गयी उपायों को फिर से दोहराना होगा, जिससे Jio Tune फिर से आपके phone में activate हो जायेगा.

सबसे बढ़िया बात ये की आपको जिओ tune की इस caller tune सुविधा के लिए कोई भी पैसों का भुकतान नहीं करना पड़ेगा.

आज आपने क्या सीखा

मुझे उम्मीद है की आपको मेरी यह लेख Jio phone me caller tune kaise lagaye जरुर पसंद आई होगी. मेरी हमेशा से यही कोशिश रहती है की readers को जिओ कॉलर ट्यून के विषय में पूरी जानकारी प्रदान की जाये जिससे उन्हें किसी दुसरे sites या internet में उस article के सन्दर्भ में खोजने की जरुरत ही नहीं है.

इससे उनकी समय की बचत भी होगी और एक ही जगह में उन्हें सभी information भी मिल जायेंगे. यदि आपके मन में इस article को लेकर कोई भी doubts हैं या आप चाहते हैं की इसमें कुछ सुधार होनी चाहिए तब इसके लिए आप निचे comments लिख सकते हैं.